प्रभास-श्रद्धा कपूर की ‘साहो’ ने अबतक की इतनी कमाई, बॉक्स ऑफिस पर ऐसा रहा फिल्म का प्रदर्शन

सौरभ शर्मा Edited by: [मधु भट्ट] नई दिल्ली
September 9, 2019 3:37 pm

प्रभास अभिनीत फिल्म “साहो” का दूसरे वीकेंड भी बॉक्स ऑफिस पर दबदबा कायम है। पहले सप्ताहांत में दमदार कमाई करने के बाद, फ़िल्म अपने दूसरे सप्ताहांत में 14.95 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ दर्शकों के दिलों पर राज कर रही है।

 

बहुभाषी फिल्म के हिंदी वर्शन ने कुल 130.98 करोड़ की कमाई की है, जबकि यह फिल्म अभी भी भारत के दक्षिणी भाग और दुनिया भर में अपनी मजबूत पकड़ बनाये हुए है। फ़िल्म रिलीज के दूसरे शुक्रवार 3.75 करोड़, शनिवार 4.6 करोड़ और रविवार के दिन 6.6 करोड़ के साथ दूसरे सप्ताहांत में कुल 14.95 करोड़ की कमाई करने में सफ़ल रही है और हिंदी क्षेत्र में कुल मिलाकर 130.98 करोड़ के साथ सफलता का आनंद ले रही है।

 

बेहद सहजता के साथ, साहो ने कुछ ही दिनों में कई हिंदी फिल्मों के लाइफटाइम कलेक्शन को पार कर लिया है, जोकि फ़िल्म को मिल रहे बेशुमार प्यार के साथ सम्पूर्ण टीम के लिए गर्व का क्षण है। फ़िल्म “साहो” के साथ प्रभास ने बॉलीवुड में अपना डेब्यू किया है, जो निश्चित रूप से बॉलीवुड का सबसे बड़ा डेब्यू साबित हो रहा है और केवल हिंदी वर्शन में दमदार कमाई के साथ अभिनेता ने निश्चित रूप से पैन इंडिया स्टार के रूप अपना टाइटल सार्थक कर दिया है।

 

साहो में प्रभास और श्रद्धा कपूर के अलावा नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, मंदिरा बेदी, महेश मांजरेकर, चंकी पांडे, अरुण विजय और मुरली शर्मा एंटरटेनमेंट का तड़का लगाते हुए नज़र आएंगे। “साहो” एक एक्शन थ्रिलर फ़िल्म है, जिसे टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत किया गया है तथा यूवी क्रिएशंस द्वारा निर्मित और सुजीत द्वारा निर्देशित किया है। सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर धूम मचा रही है।

Tags: ,

Categorised in: ,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Popular stories

देश के पूर्व प्रधानमंत्री भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी का... View Article

मध्य प्रदेश डिप्लोमा इंजीनियर्स एसोसिएशन अपनी पांच सूत्री मांगों के... View Article